Sheikh Chilli E-Comics: गामा फेल हो गया

स्कूल की क्लासेज चल रही थीं, एग्ज़ाम्स ख़त्म हो चुके थे और रिजल्ट आने वाले थे। तभी टीचर क्लास में आते हैं और बोलते हैं की अबकी बार सारे बच्चे पास हैं सिर्फ एक बच्चे को छोड़ के और उसका नाम है गामा।

New Update
teacher teaching in  class

गामा फेल हो गया

Sheikh Chilli E-Comics गामा फेल हो गया:- स्कूल की क्लासेज चल रही थीं, एग्ज़ाम्स ख़त्म हो चुके थे और रिजल्ट आने वाले थे। (Sheikh Chilli | Comics) तभी टीचर क्लास में आते हैं और बोलते हैं की अबकी बार सारे बच्चे पास हैं सिर्फ एक बच्चे को छोड़ के और उसका नाम है गामा, टीचर ने आगे कहा की मेरे लिए किसी एक की हार सबकी हार है इसलिए इसबार सभी बच्चे फेल हैं। (Sheikh Chilli | Comics) इतना सुनते ही शेख चिल्ली बहुत परेशान हो गया, लेकिन तभी मल्लिका ने उसे नींद से उठा दिया, शेख चिल्ली को थोड़ी रहत तो मिली लेकिन उसको ये भी पता था की उसके सपने अक्सर सही हो जाते हैं, इसलिए उसने तुरंत ही ये तय किया की वो गामा को किसी भी हाल में फेल नहीं होने देगा। ये सब सोच कर वो गामा से मिलने निकल पड़ा ताकि वो उसे समझा सके की पढ़ाई उसके लिए कितनी ज़रूरी है, लेकिन गामा भी एक बार में कहाँ मानने वाले थे। (Sheikh Chilli | Comics)

आगे क्या हुआ गामा पास हुआ की नहीं ये सब जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़िए, देखिये और हँसते हँसते लोटपोट हो जाइए...  (Sheikh Chilli | Comics)

sheikh chilli

Sheikh chillli

sheikh chilli

sheikh chilli and freinds

SSheikh Chilli

Sheikh chilli

 

sheikh chilli and freinds

sheikh chilli

lotpot-latest-issue | sheikh-chilli-ki-comics | best-lotpot-comics

यह भी पढ़ें:-

लोटपोट कॉमिक्स - शेख चिल्ली चला दिल्ली

लोटपोट कॉमिक्स - शेख चिल्ली और फौजी अंकल

लोटपोट कॉमिक्स - बदमाश शेख चिल्ली

लोटपोट कॉमिक्स : शेख चिल्ली और सुपर हीरो