Games/Puzzles: अंतर ढूँढो

मोटू और पतलू एक शाम बैठे बैठे बोर हो रहे थे कि तभी मोटू ने पतलू से बोला की भाई हम दोनों पूरे दिन घर में जो भी काम करते हैं क्यूँ न उसको ऑनलाइन अपलोड किया जाए, क्या पता अपने भी फैन्स बन जाएँ और हम भी इतने फेमस हो जाएँ।

New Update
motu and patlu

अंतर ढूँढो

मोटू और पतलू एक शाम बैठे बैठे बोर हो रहे थे कि तभी मोटू ने पतलू से बोला की भाई हम दोनों पूरे दिन घर में जो भी काम करते हैं क्यूँ न उसको ऑनलाइन अपलोड किया जाए, क्या पता अपने भी फैन्स बन जाएँ और हम भी इतने फेमस हो जाएँ की सलमान खान हम दोनों को बिग बॉस में बुला ले और फिर तो अपनी चाँदी ही चाँदी हो जाएगी पतलू। (Find the Differences) पतलू को भी आईडिया अच्छा लगा तो उसने भी अपना दिमाग लगाया और मोटू से पुछा की भाई ये सब कैसे हो सकता है, मोटू ने थोड़ी देर सोचा और फिर बोला की इस प्लान को शुरू करने के लिए जो सबसे ज़रूरी सामान है वो है कैमरा। बस फिर क्या था दोनों चल दिए कैमरा लेने, कैमरा लेने के बाद उसे घर में कहाँ कहाँ लगवाना है ये भी सोचना एक टास्क था मोटू पतलू के लिए। अपने डाईनिंग हाल में उन्होंने दो कैमरे लगवाए क्यूंकि दिन का ज्यादातर वक़्त वे दोनों वहीँ बिताते थे। (Find the Differences) लेकिन पहले ही दिन जब उन लोगों ने कैमरे की रिकॉर्डिंग चेक की तो दोनों कैमरों की एक ही स्टिल फोटो में कई सारे अंतर दिखने लगे जिसको देखकर उनको लगा की ये कैसे हुआ और वे दोनों उन सभी अंतरों को ढूंढने में लग गए, जिससे वो कैमरे वाले को इस बात की कंप्लेंट कर सकें कि भाई आपके कैमरे ठीक से काम नहीं कर रहें हैं और एक ही फोटो दोनों कैमरों में अलग अलग कैसे आ रही है। (Find the Differences)

तो नन्हे दोस्तों क्या आप मोटू और पतलू को फोटो में सभी अंतर ढूंढने में मदद कर सकते हैं, जिससे वे अपने बिग बॉस में जाने के प्लान को शुरू कर सकें... (Find the Differences)

motu patlu

lotpot-latest-issue | brain-games-for-kids | games-and-puzzles | lottpott-gems | लोटपोट | kidds-gems-vebsaaitt | antr-ddhuunddho | bccon-kii-dimaagii-ksrt

ऐसी और दिमागी कसरत के लिए यह भी पढ़ें:-

Games/Puzzles: अंतर ढूंढो

Find The Difference/अंतर ढूँढिए

Games/Puzzles: दिए गए चित्र में दस अंतर  ढूँढिए

इस चित्र में छ:अंतर ढूँढिए, भाग-22