Games/Puzzles: सांता को उनके घर जाने में मदद करें

24 दिसम्बर की रात थी, ठंड अपने चरम पर थी मगर फिर भी लोगों को क्रिसमस सेलिब्रेट करने से नहीं रोक पा रही थी। लोगों का उत्साह देखते ही बनता था, बच्चों के लिए तो आज की रात एकदम अलग थी।

By Lotpot
New Update
Find the way puzzle for kids

सांता को उनके घर जाने में मदद करें

24 दिसम्बर की रात थी, ठंड अपने चरम पर थी मगर फिर भी लोगों को क्रिसमस सेलिब्रेट करने से नहीं रोक पा रही थी। लोगों का उत्साह देखते ही बनता था, बच्चों के लिए तो आज की रात एकदम अलग थी क्यूंकि आज रात को संताक्लौस सभी बच्चों को गिफ्ट्स देने उनके घर आते हैं। (Maze) आज रात को सभी बच्चे जल्दी सो जाते हैं क्यूंकि सांता तो सबके सोने के बाद ही आते हैं। (Maze)

उस दिन भी ऐसा ही हुआ सांता गिफ्ट्स देने आ तो गए मगर बच्चों को गिफ्ट बांटते बांटते सांता को समय का कुछ पता ही नहीं चला और जब उन्होंने सोचा की अब वापस चला जाए तो उस्न्होने देखा की बहार तो सुबह हो गयी है। अब सांता बहुत ज्यादा परेशान होने लगे क्यूंकि अगर आज वो वापस नहीं गए तो फिर अगले साल ही जा पाएँगे और ऐसे में अगले साल के लिए गिफ्ट्स कहाँ से लायेंगे। (Maze)

तभी सांता को याद आया की एक और रास्ता है जहाँ से उन्हें कोई और नहीं देख पाएगा मगर वो रास्ता एक भूल भुलैया से होके जाता है, और उस भूल भुलैया का रास्ता सांता को नहीं पता था। तो नन्हे मित्रों क्या आप सांता को इस भूल भलैया में से निकाल कर उनके घर जाने में मदद कर सकते हैं। (Maze)

Find the way puzzle for kids

lotpot-e-comics | lotpot-games-and-puzzles | kids-activities | brain-games-for-kids | लोटपोट | raastaa-ddhuunddho | bccon-kii-dimaagii-ksrt

यह भी पढ़ें:-

Games/Puzzles: शेख चिल्ली को आइसक्रीम जीतने में मदद करें

Games/Puzzles: देवा को मंगल दादा तक पहुंचायें

Games/Puzzles: भूल भुलैया

Games/Puzzles: ऋतु को उसके सभी दोस्तों के घरों तक पहुंचाइए