Games/Puzzles: शेख चिल्ली को उसके घर तक पहुँचने में मदद करें

एक दिन शेख चिल्ली को पता चला की पास के एक शहर में एक स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स खुला है जोकि गवर्नमेंट द्वारा खुलवाया गया है, और वहां कोई भी जाकर अपने पसंद का स्पोर्ट्स खेल सकता है, फिर क्या था शेख चिल्ली भी निकल पड़े क्रिकेट खेलने।

By Lotpot
New Update
Lotpot maze Puzzle

शेख चिल्ली को उसके घर तक पहुँचने में मदद करें

Games/Puzzles शेख चिल्ली को उसके घर तक पहुँचने में मदद करें:- एक दिन शेख चिल्ली को पता चला की पास के एक शहर में एक स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स खुला है जोकि गवर्नमेंट द्वारा खुलवाया गया है, और वहां कोई भी जाकर अपने पसंद का स्पोर्ट्स खेल सकता है, फिर क्या था शेख चिल्ली भी निकल पड़े क्रिकेट खेलने। (Maze) जब शेख चिल्ली वहां पहुंचे तो स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स को देख कर हैरान रह गए क्यूंकि शेख चिल्ली ने कभी भी इतना बड़ा स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स नहीं देखा था। (Maze)

शेख चिल्ली अंदर चले गए और अपना रजिस्ट्रेशन करवा के खेलने में लग गए, खेलते-खेलते वो इतने मगन हो गए की उनको टाइम का पता ही नहीं चला और जब वे बाहर निकले तो अँधेरा होने वाला था। शेख चिल्ली ने जल्दी जल्दी अपना सामान रखा और घर की तरफ निकल पड़े, मगर जिस रास्ते से वो आये थे वो रास्ता तो बंद हो गया था क्यूंकि उसपे रोड बनाने का काम शुरू हो गया था। शेख चिल्ली को दूसरा रास्ता भी नहीं मालूम था अब शेख चिल्ली बहुत परेशान होने लगा। (Maze)

तो नन्हे दोस्तों क्या आप लोग शेख चिल्ली को उसके घर तक पहुँचने में मदद कर सकते हैं? (Maze)

Lotpot E-Comics maze Puzzle for kids

gamespuzzles | kids-maze-puzzle | brain-games-for-kids | bachchon-ke-khel | लोटपोट | lottpott-i-konmiks | bccon-kii-dimaagii-ksrt

यह भी पढ़ें:-

Games/Puzzles: सांता को उनके घर जाने में मदद करें

Games/Puzzles: शेख चिल्ली को आइसक्रीम जीतने में मदद करें

Games/Puzzles: भूल भुलैया

पतलू अपना हवाई जहाज खो चुका है उसे ढूंढने में उसकी मदद करें, भाग-22