Minni E-Comics: मिन्नी की प्रदूषण रहित दिवाली

दोपहर का वक्त था, मिन्नी खाना खा के अपने कमरे में आराम कर रही थी, की तभी उसके पास उसकी फ्रेंड इक्की की वीडियो कॉल आती है। मिन्नी खुश हो जाती है और कॉल उठाते ही इक्की मिन्नी से पूछती है कि कल तो दिवाली है तुम्हारा क्या प्लान है दिवाली का?

By Lotpot
New Update
Minni with friends in park

मिन्नी की प्रदूषण रहित दिवाली

Minni E-Comics मिन्नी की प्रदूषण रहित दिवाली:- दोपहर का वक्त था, मिन्नी खाना खा के अपने कमरे में आराम कर रही थी, की तभी उसके पास उसकी फ्रेंड इक्की की वीडियो कॉल आती है। मिन्नी खुश हो जाती है और कॉल उठाते ही इक्की मिन्नी से पूछती है कि कल तो दिवाली है तुम्हारा क्या प्लान है दिवाली का? (Minni | Comics) मिन्नी बोलती है की पहले तू बता तेरा क्या प्लान है कल का, तो इक्की बोलती है की मिन्नी में तो कल सुन्दर दिखने के लिए सबसे पहले अपनी मम्मी का खूब सारा मेकअप का सामान यूज़ करूंगी और फिर उसके बाद अपनी खूब सारी फोटोज़ लेकर अपने सभी दोस्तों को वाट्सएप पर सेंड करूंगी, देखना में कितनी सुन्दर लगूंगी। (Minni | Comics) फिर मिन्नी ने बोला की मैं जो फोटोज़ तुम्हे भेजूंगी तेरी फोटोज़ उससे सुन्दर नहीं होंगी। मिन्नी ने आगे बोला की तुम तो सुन्दर दिखने के लिए अपनी मम्मी का मेकअप का सामान उसे करोगी जबकि मैं तो अपनी मम्मी के मोबाइल फ़ोन का कैमरा और फ़िल्टर यूज़ करूंगी। इक्की  ने बोला की बातें मत बना ये बता की क्या प्लान है तेरा कल का? मिन्नी ने इक्की को बताया की मेरे बड़े भैया किन्नू दिवाली मनाने हमारे घर आने वाले हैं, शाम को उनको लेकर पार्क में आती हूँ फिर सारे फ्रेंड्स मिलकर वहीं दिवाली का प्लान बनाते हैं। (Minni | Comics)

तब तक मिन्नी के भैया किन्नू भी मिन्नी के घर आ जाते हैं, मिन्नी उनका स्वागत करती है...

तब तक मिन्नी के भैया किन्नू भी मिन्नी के घर आ जाते हैं, मिन्नी उनका स्वागत करती है और उनको बताती है की भैया आज शाम को आपको अपने सारे फ्रेंड्स से मिलवाती हूँ, फिर हम सब वहां मिलकर दिवाली का प्लान फाइनल करेंगे। शाम को मिन्नी भैया को साथ लेकर पार्क में पहुँच जाती है और वहां वो अपने सारे दोस्तों को भैया से मिलवाती है और बताती है की किन्नू भैया एक जबरदस्त म्यूजिशियन हैं और वो वाद्य यंत्रों (Musical Instruments) से ऐसी म्यूजिक निकालते हैं की सभी सुनने वाले हैरान हो जाते हैं। आगे मिन्नी और उसकी फ्रेंड्स ने दिवाली का क्या प्रोग्राम बनाया इसको जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़ें:- (Minni | Comics)

Minni E comics Minni on video call

Minni E comics minni with his elder brother

Minni E- Comics minni and friends in park

Minni E- Comics minni and friends discussing about diwali

Minni E-Comics minni in diwali market

minni E- Comics minni and friends in market

Minni E-Comics Minni celebrating diwali

Minni E-Comics minni and friends celebrating pollution free diwali

lotpot-e-comics | Minni's pollution free Diwali | लोटपोट | lottpott-i-konmiks | best-hindi-comics-of-lotpot

यह भी पढ़ें:-

Motu Patlu E-Comics: मोटू पतलू और शुभ दीवाली

Motu Patlu E-Comics: मोटू ने मक्खियों से लिया पंगा

Motu Patlu E-Comics: आसमान से आया फरिश्ता

मोटू पतलू की कॉमिक्स : नए साल की शुरुआत