Motu Patlu E-Comics: मोटू ने मक्खियों से लिया पंगा

शुक्रवार का दिन था मोटू, पतलू, डॉ. झटका और घसीटा चारों मूवी देखने गए जिसका नाम था 'मक्खी' और  वो भी फर्स्ट डे फर्स्ट शो, अभी चारों मूवी देख के निकल ही रहे थे की आपस में बात करने लगे, सबने कहा मूवी तो बहुत ही अच्छी थी।

New Update
motu patlu and flies

मोटू ने मक्खियों से लिया पंगा

Motu Patlu E-Comics मोटू ने मक्खियों से लिया पंगा:- शुक्रवार का दिन था मोटू, पतलू, डॉ. झटका और घसीटा चारों मूवी देखने गए जिसका नाम था 'मक्खी' और  वो भी फर्स्ट डे फर्स्ट शो, अभी चारों मूवी देख के निकल ही रहे थे की आपस में बात करने लगे, सबने कहा मूवी तो बहुत ही अच्छी थी। (Motu Patlu | Comics) लेकिन मोटू ने बोला की मूवी तो अच्छी थी मगर मेरे साथ कोई मक्खी ऐसा करे तो में तो उसको मसल के रख दूंगा। पतलू ने मोटू को समझाया की किसी भी चीज़ को छोटा नहीं समझना चाहिए लेकिन मोटू कहाँ सुनने वाले थे, वो रास्ते भर मक्खी को ऐसा कर देता वैसा कर देता बोलता रहा।  (Motu Patlu | Comics) जब वे लोग घर पहुंचे तो मोटू ने पतलू से कहा भाई पतलू ज़रा गर्मागर्म चाय तो पिलवा दे, मोटू की सारी बात वहां मौजूद एक मक्खी सुन रही थी, उसको मोटू की बातें बहुत बुरी लग रहीं थी, तभी उस मक्खी ने फैसला किया की मोटू को तो समझा के रहूंगी की मक्खी को छोटा समझ कर मसलने की बात करना कितना गलत है। इतने में पतलू चाय बना के ले आया मोटू ने जैसे ही चाय का कप पकड़ा वो मक्खी उड़ के मोटू के कप पे बैठ गयी, मोटू ने एक बार उसको उड़ा दिया लेकिन वो बार बार आ के मोटू के आस पास बैठ जाये और मोटू को परेशान करे, मोटू इतने परेशान हो गए की मक्खी को भगाने के चक्कर में अपनी चाय ही गिरा दी, फिर तो पतलू ने मोटू से बोला की भाई तू बाहर निकल गन्दगी भी फैला दी अब कौन साफ़ करेगा इसको। मोटू ने भी सोचा चलो बाहर जा के कुछ नाश्ता पानी करता हूँ। (Motu Patlu | Comics) इतना सोचकर मोटू निकल पड़ा मटरू के समोसे खाने, वो मक्खी भी मोटू के पीछे पीछे चल दी, मोटू ने जैसे ही समोसा लिया उस मक्खी ने फिर मोटू को परेशान करना शुरू कर दिया।

आगे क्या हुआ मोटू के साथ जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़ें:- (Motu Patlu | Comics)

 

motu patlu ghaseeta and jhatka

motu patlu  and tea

motu patlu fighting

motu at samosa shop

motu running from flies

motu getting irritated from flies

motu patlu running from flies

motu patlu and flies

 lotpot-latest-issue | hindi-motu-patlu-comics | motu-patlu-latest-comics | motu-patlu-hindi-comics | लोटपोट | mottuu-ptluu 

यह भी पढ़ें:-

Motu Patlu E-Comics: मोटू की शामत

Motu Patlu E-Comics: आसमान से आया फरिश्ता

Motu Patlu E-Comic: मोटू पतलू और सिक्स पैक

मोटू पतलू और गुब्बारा प्रतियोगिता