Motu Patlu E-Comics: मोटू पतलू और शुभ दीवाली

दशहरा बीत चूका था दीपावली आने वाली थी मोटू पतलू और पूरी फुरफुरी नगरी दीवाली की तैयारियों में लगे हुए थे, मोटू पतलू ने भी अपने घर की सफाई की और फिर तुरंत मोटू ने बोला की भाई पतलू पटाखे भी तो लाने हैं चलो जल्दी चलें।

New Update
motu patlu

मोटू पतलू और शुभ दीवाली

Motu Patlu E-Comics मोटू पतलू और शुभ दीवाली:- दशहरा बीत चूका था दीपावली आने वाली थी मोटू पतलू और पूरी फुरफुरी नगरी दीवाली की तैयारियों में लगे हुए थे, मोटू पतलू ने भी अपने घर की सफाई की और फिर तुरंत मोटू ने बोला की भाई पतलू पटाखे भी तो लाने हैं चलो जल्दी चलें। (Motu Patlu | Comics)

वो दोनों अभी घर से निकले ही थे की रास्ते में उन्हें घसीटा मिल गया... (Motu Patlu | Comics)

वो दोनों अभी घर से निकले ही थे की रास्ते में उन्हें घसीटा मिल गया और फिर ये तीनो बातें करने लगे की कैसे दीपावली मनानी है, इतने में घसीटा को याद आया की भाई अभी तो मिठाइयाँ भी लेनी हैं उसके लिए भी टाइम निकालना पड़ेगा। (Motu Patlu | Comics) अभी इन सबकी बातें चल ही रहीं थीं की तभी वहाँ से नीटू अपने रोबो के साथ जा रहा था उसने भी इन लोगों से बात की और जब इन सब लोगों ने नीटू को बताया की भाई हम तो पटाखे लेने जा रहे हैं तो नीटू ने बोला की भाई दीपावली पे पटाखे जलाने का कोई फायदा नहीं है सिर्फ प्रदुषण होता है, लोगों को सांस लेने में दिक्कत होती है, इन सब चीजों का ज़िम्मेदार कौन होगा। नीटू ने ये भी बोला की दोस्तों बिना प्रदुषण फैलाये भी हम सब दीपावली मना सकते हैं। (Motu Patlu | Comics) इसपर सबने नीटू से पुछा की यह कैसे हो सकता है। फिर नीटू ने सारी बात बताई और आगे क्या हुआ इसको जानने के लिए पोस्ट को देखें पढ़ें और हँसते हँसते लोटपोट हो जाएँ। (Motu Patlu | Comics)

motu and patlu

diwali celebrations

motu patlu neetu ghaseeta

motu patlu and diwali discussion

motu patlu

minni motu patlu

motu minni robo

motu patlu minni

minni and freinds

motu patlu dr. jhatka ghaseeta

lotpot-latest-issue | motu patlu and deepawali | हिंदी कॉमिक्स | best-hindi-comic 

यह भी पढ़ें:-

Motu Patlu E-Comics: स्वच्छ भारत

Motu Patlu E-Comics: मोटू ने मक्खियों से लिया पंगा

मोटू पतलू और चूहेराम

मोटू पतलू की कॉमिक्स- मोटू चला आईपीएल