पपीता राम ई-कॉमिक्स: पपीता राम और जबरदस्त सबक

एक दिन शाम के समय पपीता राम बाजार से अपने लिए खाने का सामान लेकर अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में उसके दो दोस्त उसको देख लेते हैं और आपस में बोलते हैं कि वो देखो पपीता राम आ रहा है और वो भी खाने के सामान के साथ।

New Update
Lotpot comics character papitaram comics cover image

पपीता राम और जबरदस्त सबक

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पपीता राम ई-कॉमिक्स: पपीता राम और जबरदस्त सबक:- एक दिन शाम के समय पपीता राम बाजार से अपने लिए खाने का सामान लेकर अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में उसके दो दोस्त उसको देख लेते हैं और आपस में बोलते हैं कि वो देखो पपीता राम आ रहा है और वो भी खाने के सामान के साथ। जैसे ही पपीता राम उनके पास पहुँचता है वे बोलते हैं कि यह सारा हमें दे दे, आज इसे तू नहीं हम खाएंगे। पपीता राम बहुत सोच में पड़ जाता है और मन ही मन में सोचता है कि ये दो हैं अगर मैंने इन्हें मना किया तो यह मुझ पर भारी पड़ जाएंगे, यहां से जाना ही ठीक है अकल से काम लेना पड़ेगा। इतना सोचकर पपीता राम अपना खाना उन दोनों को देकर अपने घर की तरफ चल देता है। उधर वे दोनों पपीता राम का खाना खा कर बोलते हैं कि एक अकेले के खाने में हम दो लोगों का पेट भर गया, हम कल फिर उससे खाना छीन कर खा लेंगे।

आगे क्या हुआ, पपीता राम ने कैसे उन दोनों को सबक सिखाया, जानने के लिए पोस्ट को पूरा देखें, पढ़ें और हँसते हँसते लोटपोट हो जाएँ:-

Lotpot comics character papitaram comics cover image

Lotpot comics character papitaram comics page 2

यह भी पढ़ें:-

पपीता राम ई-कॉमिक्स: पपीताराम का परहेज

Papita Ram E-Comics: पपीता राम और पेट का सवाल

Papita Ram E-Comics: पपीता राम और ऑर्डर का खाना

Lotpot E-Comics: पपीताराम के नाराज़ दोस्त