Games/Puzzles: अंतर ढूंढिए

त्योहारों का सीजन चल रहा था, दशहरा अभी बीता ही था। मोटू और पतलू दोनों ही घर पर बैठे बैठे बोर हो रहे थे कि तभी घर की डोर बेल बजी और पतलू ने जाकर देखा तो डॉ. झटका और घसीटा दोनों ही सामने खड़े थे।

New Update
Motu patlu eating samosa cartoon image

अंतर ढूंढिए

Games/Puzzles अंतर ढूंढिए:- त्योहारों का सीजन चल रहा था, दशहरा अभी बीता ही था। मोटू और पतलू दोनों ही घर पर बैठे बैठे बोर हो रहे थे कि तभी घर की डोर बेल बजी और पतलू ने जाकर देखा तो डॉ. झटका और घसीटा दोनों ही सामने खड़े थे। (Find the Differences) घसीटा ने बोला की भाई तुम्हारे घर दशहरा की मिठाई खाने आये हैं अंदर नहीं बुलाओगे क्या? पतलू ने बोलै क्यों नहीं बुलाऊंगा आओ अंदर आओ हम दोनों भी अकेले बोर ही हो रहे थे अच्छा हुआ की तुम दोनों आ गए। अब मोटू ने बिना देर किये समोसे और मिठाई ऑनलाइन आर्डर कर दी। चारों  लोग बैठ के बातें करने लगे तब तक समोसे और मिठाई आ गयी, पतलू ने फटाफट समोसे और मिठाइयां निकाल लाया। चारों ने बहुत देर तक बातें कीं लेकिन मोटू बीच बीच में सबको इशारा करके बोल रहे थे की अरे समोसा और खाओ, लेकिन ये बात वो सिर्फ ऊपर ऊपर से ही बोल रहे थे, क्यूंकि वो तो मन में ये चाह रहे थे कि कितनी जल्दी ये दोनों जाएँ, तो सारे समोसे मैं अकेले ही निपटा जाऊंगा। (Find the Differences) 

थोड़ी देर बाद डॉ. झटका और घसीटा वहां से चले गए, मोटू उन लोगों को गेट तक छोड़ने भी गए और समोसों की वजह से दरवाज़ा बिना बंद किये ही वापस आ गए। अभी मोटू और पतलू ने समोसे खाने शुरू ही किये थे की डॉ. झटका और घसीटा अंदर आ गए क्यूंकि घसीटा अपना वॉलेट वहां भूल गया था, लेकिन जब दोनों ने मोटू पतलू को समोसा खाते देखा तो दोनों ने उनकी फोटो ले ली, और फिर अंदर जा के मोटू और पतलू को दिखाने लगे लेकिन जब फोटोज को ध्यान से देखा गया तो उनमे कुछ अंतर नज़र आने लगे। (Find the Differences)

तो नन्हे दोस्तों क्या आप दिए गए चित्र में 10  अंतर ढूंढ सकते हैं?  (Find the Differences)

Motu and patlu find the difference puzzle

lotpot-e-comics | gamespuzzles | kids-activities | brain-games-for-kids | लोटपोट | antr-ddhuunddho | bccon-kii-dimaagii-ksrt

यह भी पढ़ें:- 

Games/Puzzles: अंतर ढूँढो

Games/Puzzles: अंतर ढूँढो

Find The Difference/अंतर ढूँढिए

अंतर ढूँढिए -12