मोटू पतलू और गर्मी की छुट्टियाँ

एक दिन घसीटा डॉ. झटका के पास गया और उदास होकर बोलने लगा की इस बार गर्मी की छुट्टियों मैं कहीं जा नहीं पाउँगा बहुत सारा काम है, यह सुनते ही डॉ. झटका ने बताया की भाई मेरे पास तो मुफ्त का हॉलिडे पैकेज है फिर भी मैं कहीं नहीं जा सकता।

New Update
motu patlu

मोटू पतलू और गर्मी की छुट्टियाँ

मोटू पतलू और गर्मी की छुट्टियाँ:- एक दिन घसीटा डॉ. झटका के पास गया और उदास होकर बोलने लगा की इस बार गर्मी की छुट्टियों मैं कहीं जा नहीं पाउँगा बहुत सारा काम है, यह सुनते ही डॉ. झटका ने बताया की भाई मेरे पास तो मुफ्त का हॉलिडे पैकेज है फिर भी मैं कहीं नहीं जा सकता। घसीटा ने बोला की भाई क्या हुआ तुम क्यों नहीं जा रहे पैकेज भी है तुम्हारे पास तो, इसपर डॉ. झटका ने बताया की भाई गर्मी का टाइम है और हॉलिडे पैकेज रेगिस्तान घुमने का है अब तुम ही बताओ मैं क्या करूँ। थोड़ी देर सोचने के बाद घसीटा ने बोला की क्यों न हम ये टिकेट मोटू पतलू को पैसों में बेच दें इससे हमारे पास कुछ पैसे भी आ जाएँगे और मोटू पतलू भी खुश हो जाएँगे, और फिर वो दोनों चल दिए मोटू पतलू के पास। 

आगे क्या हुआ जानने के लिए पोस्ट को पूरा पढ़ें:-

dr. jhatka and ghaseeta

motu patlu

motu patlu on holiday

motu patlu taking camel ride

motu patlu

motu patlu can't hold the camel ride

motu patlu regretting

motu patlu angry on dr jhatka  and ghaseeta

motu-patlu-hindi-comics | Motu Patlu and Summer Holidays | best-lotpot-hindi-comics | motu-patlu-latest-comics | mottuu-ptluu | mottuu-ptluu-lettestt-konmiks

मोटू पतलू के ऐसे और कारनामे पढ़ें:-

मोटू पतलू और नए साल का तोहफा

मोटू पतलू की कॉमिक्स- मोटू चला आईपीएल

मोटू पतलू की कॉमिक्स : किसने किसका बनाया अप्रैल फूल

मोटू पतलू की कॉमिक्स : मुंडेर पे तेरी बोल रहा है कागा