Games/Puzzles: शेख चिल्ली को नानी के घर तक पहुंचाएं

गर्मी की छुट्टियां चल रहीं थीं, शेख चिल्ली भी छुट्टियों का माज़ा ले रहा था। एक दिन शेख चिल्ली अपनी नानी के घर जाने को सोचता है, मगर जब वह ये बात अपनी मम्मी से बोलता है तो उसकी मम्मी मन कर देती हैं।

By Lotpot Kids
New Update
maze puzzle

शेख चिल्ली को नानी के घर तक पहुंचाएं

Games/Puzzles शेख चिल्ली को नानी के घर तक पहुंचाएं:- गर्मी की छुट्टियां चल रहीं थीं, शेख चिल्ली भी छुट्टियों का माज़ा ले रहा था। एक दिन शेख चिल्ली अपनी नानी के घर जाने को सोचता है, मगर जब वह ये बात अपनी मम्मी से बोलता है तो उसकी मम्मी मन कर देती हैं। (Maze) इस बात पर नाराज़ होकर शेख चिल्ली अकेले ही नानी के घर जाने के लिए निकल पड़ता है। उसे नानी के घर पहुँचने से ज्यादा उस रास्ते पे सफर करना पसंद था, क्यूंकि उस रास्ते पर जंगल थे, पहाड़ थे, जहाँ उसे कई बार कुछ जंगली जानवर भी दिखाई दे जाते थे। (Maze) इन सब के अलावा शेख चिल्ली को रास्ते में जब बस रूकती तो उसे उस ढ़ाबे का समोसा भी बहुत पसंद था। लेकिन उस दिन कुछ गड़बड़ हो गया, क्यूंकि मेन रोड पे काम चल रहा था इसलिए मेन रोड बंद थी और बस किसी अंदर के रास्ते से जाने लगी। शेख चिल्ली को ये रास्ता पता नहीं था उसने कंडक्टर को एक बार फिर याद दिलाया कि उसे कहाँ उतरना है। कुछ देर और बस चलने के बाद कंडक्टर ने शेख चिल्ली को आवाज़ लगायी की आ जाओ तुम्हारा स्टॉप आ गया है। शेख चिल्ली खुश हो गया और वहां उतर गया। लेकिन जब उसने आस पास देखा तो उसे समझ नहीं आया कि वो कहाँ आ गया है। शेख चिल्ली बहुत परेशान हो गया, उसने वहाँ कई लोगों से रास्ता भी पूछने की कोशिश की लेकिन कोई भी उसे रास्ता नहीं बता पाया। (Maze)

तो मेरे नन्हे साथियों क्या आप शेख चिल्ली को उसके नानी के घर तक पहुँचने में मदद कर सकते हैं? (Maze)

maze puzzle

lotpot-e-comics | kids-games-and-puzzles | kids-brain-games | kids-maze-puzzle | लोटपोट | lottpott-i-konmiks | raastaa-ddhuunddho

इन्हे भी हल करें:- 

Games/Puzzles: नूरी जिन्न को शेख चिल्ली तक पहुंचायें

Games/Puzzles: सांता को उनके घर जाने में मदद करें

Games/Puzzles: शेख चिल्ली को आइसक्रीम जीतने में मदद करें

क्या आप मोनू को उसके स्पेसशिप तक जाने में मदद कर सकते हैं?