Positive News: पूजा एंटरटेनमेंट ने लोटपोट मैगजीन 2.0 संग मिलाया हाथ

पूजा एंटरटेनमेंट बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां आजकल सुर्खियां बटोर रही है। इस मल्टीस्टारर फ़िल्म के रिलीज़ होने में सिर्फ़ 4 दिन शेष हैं, जिससे दर्शकों की उत्सुकता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

By Lotpot
New Update
Bade miyan chote miyan

पूजा एंटरटेनमेंट ने लोटपोट मैगजीन 2.0 संग मिलाया हाथ

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Positive News पूजा एंटरटेनमेंट ने लोटपोट मैगजीन 2.0 संग मिलाया हाथ:- पूजा एंटरटेनमेंट की नई पेशकश, बहुप्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां आजकल सुर्खियां बटोर रही है। इस मल्टीस्टारर फ़िल्म के रिलीज़ होने में सिर्फ़ 4 दिन शेष हैं, जिससे दर्शकों की उत्सुकता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आपके उत्साह को और बढ़ाते हुए यह भी बता दें कि अब प्रोडक्शन हाउस ने बच्चों की मशहूर पत्रिका, लोटपोट 2.0 के साथ रचनात्मक सहभागिता कर ली है, जिससे युवा दर्शकों के बीच एक शानदार मनोरंजन का संचार होगा। (Positive News)

bade miyan chote miyan

लोटपोट 2.0 में मोटू पतलू और बड़े मियां छोटे मियां का यह रचनात्मक समन्वय पूजा एंटरटेनमेंट और पत्रिका के बीच अभिनव सहभागिता को...

लोटपोट 2.0 में मोटू पतलू और बड़े मियां छोटे मियां का यह रचनात्मक समन्वय पूजा एंटरटेनमेंट और पत्रिका के बीच अभिनव सहभागिता को दर्शाता है। जिस तरह फ़िल्म अपनी डायनेमिक कहानी और यादगार किरदारों से दर्शकों को लुभाती है, उसी तरह यह सहभागिता युवा पाठकों को भी उतना ही आनंददायक अनुभव देने का वादा करती है। लोटपोट की रंगीन दुनिया को बड़े मियां छोटे मियां के आकर्षण एवं उत्साह के साथ जोड़कर, पूजा एंटरटेनमेंट ने दर्शकों के जोश को दोगुना कर दिया है। (Positive News)

Bade miyan chote miyan

देश बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहा है। और अब यह साफ़ है कि यह फ़िल्म एक स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार है। तो अब देर किस बात की, आईमैक्स 3D में "बड़े मियां छोटे मियां" के तूफ़ान के साथ बह जाने को और एक अविस्मरणीय अनुभव के साक्षात्कार के लिए, पूरे परिवार के साथ हो जाइए तैयार।

वासु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करते हैं 'बड़े मियां छोटे मियां', जो एएजी फ़िल्म्स के साथ संबंधित है। अली अब्बास ज़फ़र ने लेखन एवं निर्देशन की बागडोर को संभाला है, तो दूसरी ओर निर्माता की भूमिका को वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा एवं अली अब्बास ज़फ़र ने अंजाम दिया है। सबसे महत्वपूर्ण सूचना यह है की दर्शकों के सम्मुख यह फ़िल्म, भाईचारे के त्योहार अर्थात् ईद के अवसर पर रिलीज़ होगी। जी हां, यानी 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में सैलाब आने वाला है। मुख्य भूमिकाओं में आपके मनोरंजन हेतु प्रस्तुत होंगे मशहूर कलाकार अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मनुषी छिल्लर एवं अलाया एफ। (Positive News)

Bade miyan chote miyan

lotpot | lotpot E-Comics | Motu Patlu and Bade miyan Chote miyan | Pooja Entertainment | Bade miyan Chote miyan | Pooja Entertainment colaboration with Lotpot 2.0 | Motu Patlu with Bade miyan Chote miyan | New movie Release | Lotpot 2.0 | लोटपोट ई-कॉमिक्स | पूजा एंटरटेनमेंट की नई फ़िल्म | बड़े मियां छोटे मियां

यह भी पढ़ें:-

Positive News: इसरो ने हासिल की एक और उपलब्धि

Positive News: पीएम मोदी ने दिया पहले अंडरवॉटर मेट्रो रूट का तोहफा

Positive News: यू.ए.ई. में संपन्न हुआ सी.ओ.पी28

Positive News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तेजस में उड़ान