Motu Patlu E-Comics: मोटू पतलू और दिवाली की मिठाई

दशहरा बीत गया था और दिवाली आने वाली थी मोटू और पतलू दोनों इस बात से परेशान थे कि हर बार दिवाली पर सिर्फ पैसे खर्च होते हैं आते कहीं से नहीं हैं। अभी मोटू पतलू बात ही कर रहे थे कि घसीटा वहां आ गया। 

New Update
Lotpot E-Comics Motu patlu cartoon feature image

मोटू पतलू और दिवाली की मिठाई

Motu Patlu E-Comics मोटू पतलू और दिवाली की मिठाई:- दशहरा बीत गया था और दिवाली आने वाली थी मोटू और पतलू दोनों इस बात से परेशान थे कि हर बार दिवाली पर सिर्फ पैसे खर्च होते हैं आते कहीं से नहीं हैं। (Motu Patlu | Comics) अभी मोटू पतलू बात ही कर रहे थे कि घसीटा वहां आ गया और बोला की भाई क्या हुआ कोई बहुत ज़रूरी बात चल रही है क्या? इसपर मोटू ने बोला कि घसीटा भाई हर बार दिवाली कंगाली में ही गुजरती है इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए। घसीटा और पतलू दोनों ने बोला की बात तो सही है मोटू तुम्हारी, लेकिन क्या तुम्हारे पास कोई प्लान है जिससे अबकी बार दिवाली कंगाली में न गुज़रे? इसपर मोटू ने बोला कि भाई लोगों मेरे पास प्लान है, दिवाली पे लोग सबसे ज्यादा मिठाइयां खरीदते हैं हम लोग भी मिठाई की दूकान लगाएंगे और खूब पैसे कमाएंगे। (Motu Patlu | Comics)

मोटू की बात सुन कर घसीटा ने बोला की भाई मिठाई की दूकान खोलने के लिए जो पैसे लगेंगे वो कहाँ से आएंगे। घसीटा की बात पर पतलू ने बोला कि भाई पैसे की चिंता मत कर पैसे तो मनी भैया से मिल जाएयेंगे, इसपर घसीटा ने पुछा की भाई ये मनी भैया कौन हैं। मोटू ने कहा खुद चल कर देख लो, और फिर वे सब पहुँच गए मनी भैया के पास पैसे लेने। पैसे देते वक़्त मनी भैया ने बोला कि मैं पैसे तो दे रहा हूँ पर मैं तुम्हारे प्रॉफिट में हिस्सा लूंगा, मोटू ने बोला की टेंशन नहीं लो मनी भैया हम आपको अपने प्रॉफिट में हिस्सा देंगे और इतना ज्यादा देंगे की आप गिन भी नहीं पाएंगे। (Motu Patlu | Comics)

आगे क्या हुआ जानने के लिए पोस्ट को पूरा देखें, पढ़ें और हँसते हँसते लोटपोट हो जाएँ:- (Motu Patlu | Comics)

Lotpot E-Comics Motu patlu cartoon image

Lotpot E-Comics Motu patlu cartoon image

Lotpot E-Comics Motu patlu cartoon image

Lotpot E-Comics Motu patlu cartoon image

Lotpot E-Comics Motu patlu cartoon image

lotpot-e-comics | hindi-motu-patlu-comics | lottpott-i-konmiks | mottuu-ptluu-konmiks | mottuu-ptluu | मोटू पतलू हिंदी कॉमिक्स

यह भी देखें:-

Motu Patlu E-Comics: मोटू पतलू और काका श्री का भूत

Motu Patlu E-Comics: सर्दी आ गई

Motu Patlu E-Comics: मोटू ने मक्खियों से लिया पंगा

Lotpot Comics : मोटू पतलू और ऑनलाइन डॉक्टरी